Top Ad unit 728 × 90

HEADLINE

recent
recent

अगले वर्ष बरेली आएंगे पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी


भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अगले वर्ष बरेली आएंगे. धोनी बरेली में शुरू होने जा रही महेंद्र सिंह धौनी क्रिकेट अकादमी के कार्यक्रम में शामिल होंगे. इंटरनेशनल क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी खेल के साथ साथ इस समय विश्व भर में अपनी क्रिकेट अकादमी खोलने में व्यस्त हैं. 11 नवंबर को उन्होंने दुबई में महेंद्र सिंह धौनी इंटरनेशनल क्रिकेट अकादमी का उद्घाटन किया था.
खास बात यह है कि ऐसी ही एक अकादमी बरेली के कृष्णा पब्लिक स्कूल में भी खुलने जा रही है. सिंगापुर, गुरुग्राम, बोकारो, लखनऊ और दुबई के बाद यह धौनी की छठी क्रिकेट अकादमी होगी. कृष्णा पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर भारत अग्रवाल ने बताया कि अकादमी का औपचारिक शुभारंभ पहली दिसंबर को ही हो जाएगा. लेकिन दिसंबर में धोनी बरेली नहीं आ पा रहे हैं. बरेली के लिए उन्होंने अगले वर्ष का समय दिया है. हालांकि अभी दिन और तारीख पूरी तरह से फाइनल नहीं हुई है. मगर उनका आना सौ फीसदी तय है. संभवत: वो 2018 की शुरुआती महीनों में ही बरेली आएंगे.
माही के फैन उत्साहित : स्टेडियम में क्रिकेटरों को धौनी के आने की खबर लगी तो खुशी से झूम उठे. बोले माही के आने में समय है लेकिन इस बात से उत्साहित हैं कि वे उनके शहर में आएंगे.
माही इससे पहले 2005 में बरेली आ चुके हैं. स्टेडियम में एक मैच के दौरान उन्होंने ताबड़तोड़ अर्धशतक मारा था. उस मैच के गवाह रहे क्रिकेट कोच ओपी कोहली बताते हैं कि उस समय धौनी ने शानदार पारी खेली थी. उन्होंने एक छक्का ऐसा मारा था जो स्टेडियम के बाहर जाकर गिरा था. आज भी उनके हेलीकाप्टर शॉट को बरेली के लोग याद करते हैं.
अगले वर्ष बरेली आएंगे पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी Reviewed by Unknown on February 02, 2018 Rating: 5

No comments:

Copyright © 2018 By News Nation 18

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.